नई म्यूजिकल हिन्दी फिल्म ‘क्रेजी इश्क़’ की शूटिंग दिल्ली में हुई, जल्द फरीदाबाद हरियाणा में भी होगी

शूटिग रिपोर्ट : राजू बोहरा, वरिष्ठ संवाददाता लाइव न्यूज़ दिल्ली,

देश की राजधनी दिल्ली और एनसीआर की लोकेशने बॉलीवुड फिल्म मैकर्स को हमेशा ही काफी आकर्षित करती रही है लेकिन कोरोना महामारी के चलते यहां कमर्शियल बड़ी फिल्मो की शूटिंग लगभग बंद सी हो गई थी पर अब पुनः फिर से बॉलीवुड मूवीज की शूटिंग राजधनी दिल्ली और एनसीआर की लोकेशनो में शुरू हो गई है। इन दिनो दिल्ली एनसीआर की लोकेशनो पर फ़िल्म “क्रेजी इश्क़” की शूटिंग तेजी से चल रही है जिसमे अमृत फार्म हाउस खेरा कलांन रेलवई क्रासिंग करनाल बाईपास रोड दिल्ली में भी की गई है जिसमे फ़िल्म की लीड कास्ट अभिनेता मलिक नौशाद अहमद और अभिनेत्री रवीना बिशनोई एवं अन्य स्पॉटिंग कास्ट ने हिस्सा लिया।

एक मिनिगफुल लव स्टोरी पर बन रही संगीतमय फ़िल्म “क्रेजी इश्क़” का डायरेक्शन और कोरियोग्राफी ऋतुराज दास कर रहे है जबकि कैमरामैन मनीष पंडित है। फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़” का निर्माण “बिग ग्लैमरस स्क्रीन” के बैनर तले किया जा रहा है। फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़” के विषय मे जानकरी देते हुए निर्देशक ऋतुराज दास ने बताया कि यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी पर बेस्ड दिलचस्प फ़िल्म है जो बॉलीवुड के प्रसिद्ध गीतकार नासिर फ़राज़ के गीत-संगीत से सजी होगी।

नासिर फ़राज़ बॉलीवुड की वह हस्ती है जिसने बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की सुपर-डुपर हिट फिल्मो के अधिकांश गाने लिखे है जिन्हें भारतीय सिनेमा के सुप्रसिद्ध संगीतकार राजेश रोशन ने संगीत से सजाया है। जिन्होंने दर्शको में खूब धूम मचाई। नासिर फ़राज़ ने जिन सुप्रसिद्ध फिल्मो के लिए गीत लिखे उनमे ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’, ’काबिल’, ’काइट्स’,’ना तुम जाने ना हम’, ‘ऐतबार’ और ’’बाजीराव मस्तानी’ जैसी हिट एवं सुपर फिल्मे शामिल है। नए चेहरों से सजी इस रोमांटिक और सामाजिक फिल्म “क्रेज़ी इश्क़” का गीत-संगीत भी तैयार कर रहे है जिसके लिए “क्रेज़ी इश्क़” की टीम ने नासिर फ़राज़ का तहे दिल से आभार व्यक्त किया है। फिल्म के संगीत प्रोग्रेमर नदीम अज़ीम नाज़ा है। पिछले ही दिनों फिल्म का एक शेड्यूल ऋषिकेश, देहरादून और मसूरी में किया गया है। दिल्ली के बाद अब एक लम्बा शेड्यूल फरीदाबाद हरियाणा और मुंबई की अलग-अलग लोकेशन में किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button